HomeBiharलालू यादव को नया जीवन देने वाली बेटी जन्मदिन पर हुई भावुक,...

लालू यादव को नया जीवन देने वाली बेटी जन्मदिन पर हुई भावुक, रोहिणी आचार्य ने दे दिया बड़ा संकेत?

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पटना में राबड़ी आवास पर काफी गहमागहमी है. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वाले नेताओं-कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है. लालू परिवार के साथ-साथ पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है. वहीं पिता लालू प्रसाद के जन्मदिन पर उन्हें किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्य भी पटना पहुंची है और पापा को बर्थडे विश किया है. बड़ी बात ये है कि रोहिणी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाला और सियासत में एंट्री का संकेत भी दे दिया है.

पापा लालू प्रसाद के बर्थडे पर रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि आज पापा का जन्मदिन है. मैं थोड़ी भावुक हूं. बहुत मुश्किल परिस्थितियों से लड़ते हुए वे आज हमारे बीच हैं. बचपन से उन्हें लड़ते देख रही हूँ. राजनीति के मैदान से अस्पताल तक उन्हें लड़ते देखी हूँ. वे मेरी ताकत और सम्बल हैं. उनकी बेटी होने का तो गर्व है ही. लेकिन उनके होने मात्र से जो संबल और ताकत मिलती है उसे मैं शब्दों में नहीं बयां कर सकती. वे मेरे लिए ईश्वर हैं.

रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा है कि वे वास्तव में इस दौर के सामाजिक प्रणेता हैं. उन्होंने जिस तरीके से पूरे समाज में भाईचारे और प्रेम को बढ़ाने के लिए अपना जीवन खपाया है वह हमें भी प्रेरित करता है. वे जीवन भर सांप्रदायिक ताकतों से जिस तरीके से लड़ते रहे, सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिए जिन्होंने अपना पूरा जीवन दे दिया, वैसे शख्सियत को जिस तरीके से भाजपा/RSS के लोगों ने परेशान किया है उससे मन आंदोलित हो जाता है. उसके बावजूद भी वे कभी ना समझौता किए, ना कभी टूटे. हम आजीवन आपसे प्रेरणा लेते रहेंगे और इस समाज को सींचते रहेंगे.

इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप की विचारधारा को हम सब आगे बढ़ाते रहेंगे. देश और समाज को, बिहार को हमेशा बेहतर देने की कोशिश करते रहेंगे. हैप्पी बर्थडे पापा🙏लव यू पापा🤗 जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. दरअसल रोहिणी आचार्य ने अपने पोस्ट के आखिर में बिहार को हमेशा बेहतर देने की कोशिश करने की बात कही है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि हम आजीवन आपसे प्रेरणा लेते रहेंगे और इस समाज को सींचते रहेंगे. जिससे ये समझा जा रहा है कि जल्द ही रोहिणी आचार्य की सियासत में एंट्री हो सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments