HomeBiharभोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कोर्ट में लगाई हाजिरी, जानिए क्या है...

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कोर्ट में लगाई हाजिरी, जानिए क्या है पूरा मामला

लाइव सिटीज पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह शनिवार को हाजीपुर सिविल कोर्ट पहुंची. वैशाली के लालगंज में हर्ष फायरिंग और कोविड नियमों के उल्लंघन मामले में अक्षरा सिंह कोर्ट में हाजिर होने के लिए पहुंचीं थीं. इस मामले में अक्षरा सिंह को बेशक जमानत मिल गई हो लेकिन अक्षरा सिंह को अब भी हाजीपुर कोर्ट में लगातार हाजिरी लगानी पड़ेगी.

हर्ष फायरिंग और कोविड नियमों के उल्लंघन मामले में अक्षरा सिंह एक बार हाजीपुर कोर्ट पहुंची और अदालत में हाजिरी लगाई. इस संबंध में अक्षरा सिंह के वकील रामनाथ शर्मा ने बताया कि बेल मिलने के बाद इस मामले से अक्षरा सिंह को मुक्त किए जाने को लेकर अदालत से आग्रह किया गया है. अपील खारिज होने पर आगे की रणनीति बनायी जाएगी लेकिन इन सबके बीच अक्षरा सिंह को इस केस के सिलसिले में कोर्ट में लगातार हाजिरी लगानी पड़ेगी.

अक्षरा से जुड़े केस के बारे में बताया जा रहा है कि पिछले साल नवंबर में वैशाली जिला पुलिस ने अक्षरा सिंह के पटना निवास पर एक नोटिस चिपकाया था. अक्षरा के पटना वाले घर पर नोटिस चिपकाने के लिए लालगंज थाना पुलिस पहुंची थी. जिसके बाद अक्षरा सिंह भागी-भागी हाजीपुर कोर्ट पहुंची थी और कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी. इसी सिलसिले में वो हाजीपुर सिविल कोर्ट में पेश होने के लिए गई थीं.

बता दें कि पूरा मामला साल 2022 में कोरोना के दौरान लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू से जुड़ा है. बाहुबली और लालगंज के दबंग मुन्ना शुक्ला ने अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन कराया था. इसमें एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपना परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं. इस दौरान मुन्ना शुक्ला के समर्थकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी.इस शो के वीडियो भी काफी वायरल हुए थे. जिसके बाद लालगंज पुलिस ने बाहुबली मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला, बॉडीगॉर्ड, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह समेत पांच के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments