HomeBiharबिहार आईटीआई एंट्रेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड, जानें कब...

बिहार आईटीआई एंट्रेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड, जानें कब होगी परीक्षा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जाम बोर्ड की तरफ से बिहार आईटीआई सीएटी का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. बिहार आईटीआई में दाखिले के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड पाने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी.

बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जाम बोर्ड की ओर से इस प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 15 अप्रैल 2023 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए 13 मई 2023 तक का समय मिला था. इस परीक्षा का आयोजन 18 जून 2023 को होगा. फिलहाल आवेदकों का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है.

Bihar ITI Admit Card में उम्मीदवारों के नाम के अलावा माता और पिता का नाम होगा. इसके अलावा रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, एग्जाम डेट, एग्जाम सेंटर का पता, फोटो और सिग्नेचर होगा. इन डिटेल्स को चेक करने के बाद ही एडमिट कार्ड प्रिंट लेकर रखें.

बिहार आईटीआई कंबाइंड एडमिशन टेस्ट यानी Bihar ITI CAT 2023 का आयोजन 18 जून 2023 को होगा. इसके लिए प्रदेश भर में कई परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित होगी. पहले शिफ्ट की परीक्षा सुबह 10 बजे से और दूसरे शिफ्ट की परीक्षा 2 बजे से होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments