HomeBiharनवादा में दिनदहाड़े बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में...

नवादा में दिनदहाड़े बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप 

लाइव सिटीज, नवादा: बिहार के नवादा में रविवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है, जहां एक युवक की भीड़-भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबकि गोली युवक के पीठ को चीरते हुए सीने से निकल गई. हत्या की वारदात से परिजन खौफ में हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिनदहाड़े हत्या की यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले की है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. युवक को रविवार सुबह 11 बजे के करीब भीड़भाड़ वाले इलाके में गोली मारी गई है. मृतक युवक की पहचान पोस्टमार्टम रोड निवासी राकेश कुमार के पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है.

मृतक के पिता राकेश कुमार ने बताया है कि अमन कुमार घर का सबसे बड़ा पुत्र था. सुबह किसी काम से घर से निकला था. उसी दौरान बदमाशों द्वारा गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई है. उन्होंने कहा कि हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. उन्होंने बताया कि किसने और क्यों गोली मारी है इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments