HomeBiharमहागठबंधन में सब ठीक है?, एक सप्ताह में दोबारा जीतन राम मांझी...

महागठबंधन में सब ठीक है?, एक सप्ताह में दोबारा जीतन राम मांझी और विजय चौधरी की हुई मुलाकात

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने आज वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से मुलाकात की. इस मुलाकात के राजनीतिक गलियारे में कई मायने निकले जा रहे हैं. दरअसल एक सप्ताह में दूसरी बार जीतन राम मांझी और वित्त मंत्री विजय चौधरी की मुलाक़ात हुई है. पिछले दिनों ही जदयू नेता विजय चौधरी जीतन राम मांझी के आवास पर मिलने पहुंचे थे. जिसके बाद आज जीतन राम मांझी विजय चौधरी के आवास पर पहुंचे.

जीतन राम मांझी और विजय चौधरी के बीच लगभग आधे घंटे से भी ऊपर बातचीत हुई. इस मुलाकात के कई मायने भी निकाले जा रहे हैं क्योंकि हाल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी के कई ऐसे बयान आए हैं, जिससे ऐसा लगा कि महागठबंधन में वह कंफर्टेबल महसूस नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में इस मुलाकात के खास मायने हो सकते हैं.

बता दें कि हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के संरक्षण जीतन राम मांझी ने जब से दिल्ली में बीजेपी नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की तभी से जीतन राम मांझी के बीजेपी से नजदीकी बताई जा रही है. पिछले कुछ दिनों में जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में रहते हुए कुछ बयान दिए हैं और कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाए जाने की मांग की है. साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान सीट के बंटवारा पर भी दबाव बनाने के लिए कई तरह की बयानबाजी की गई थी. जिसके बाद जदयू के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री विजय चौधरी ने जीतन राम मांझी से मुलाकात की थी और मुलाकात के बाद कहा था सब ठीक है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments