HomeBiharइस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है, तुमको तुम्हारी औकात...

इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है, तुमको तुम्हारी औकात बता देंगे,आनंद मोहन का खुला चैंलेज

लाइव सिटीज पटना: जेल से रिहाई के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन लगातार लोगों से मिल रहे हैं और जनसभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीते गुरुवार (1 जून) की शाम पहली बार आनंद मोहन सिंह सुपौल पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. किशनपुर के सिसौनी गांव में आयोजित जन सभा में उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आनंद मोहन आजीवन कैद की सजा झेलने को तैयार है, लेकिन सांप्रदायिक ताकत के सामने सिर झुकाने को कभी नहीं.

आनंद मोहन ने दलित विरोधी कहे जाने वाले बयान के जवाब में कहा कि आज बीजेपी की बी टीम हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में है तो वहीं सी टीम ईडी, सीबीआई और आयोग है. आनंद मोहन ने कहा कि लोग उन्हें अपने संपर्क अभियान को धीमा करने की नसीहत देते हैं, लेकिन 2024 का चुनाव सबका परिणाम बताएगा. उन्होंने कहा यह भी कहा कि वो आजीवन कैद झेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन सांप्रदायिक ताकत के सामने सिर झुकाने को कभी तैयार नहीं हैं.

आनंद मोहन ने कहा कि आज देश में मुसलमान ओर पड़ोसी में पाकिस्तान ही बस मुद्दा है. अगर ये दोनों मुद्दे नहीं हों ओर प्रेस का स्विच ऑफ हो जाए तो ये लोग छटपटा के मर जाएंगे. इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है. आने दो 2024 का चुनाव, हम तुमको तुम्हारी औकात बता देंगे. वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए आनंद मोहन ने कहा कि नोटबंदी और कोरोना के दौरान जब लोग चार हजार बदलने के लिए लाइन में थे तब बीजेपी का करोड़ों का कार्यालय बन रहा था. राम मंदिर के नाम पर शिला पूजन हो रहा था. लोगों से ईंट ली जा रही थी. सब बीजेपी कार्यालय बनाने में लगा दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments