HomeBiharभागलपुर में ट्रेन से खींचकर युवक की हत्या, बहियार में दौड़ाकर धारदार...

भागलपुर में ट्रेन से खींचकर युवक की हत्या, बहियार में दौड़ाकर धारदार हथियार से काट डाला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भागलपुर में शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया गया. मृतक की पहचान जमालपुर निवासी बिहारी लाल सिंह के बेटे 22 वर्षीय अनुज कुमार सिंह के रूप में हुई है. युवक को ट्रेन से खींचा गया है और बहियार में दौड़ा-दौड़ाकर धारदार हथियार से काट दिया गया. युवक पिकअप गाड़ी चलाने का काम करता था. उसके शरीर पर धारदार हथियार से किए गए वार के निशान हैं. पुलिस ने शव को जब्त करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

अकबरनगर थाना क्षेत्र के छींट मकनपुर स्टेशन के पास शुक्रवार सुबह अज्ञात शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची अकबरनगर पुलिस ने मृतक के शव की तलाशी ली तो आई कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान हुई. सबौर निवासी उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान जमालपुर निवासी बिहारी लाल सिंह के बेटे 22 वर्षीय अनुज कुमार सिंह के रूप में की गई.

मृतक की पत्नी सपना कुमारी ने बताया कि गुरुवार देर रात अनुज गुरुवार देर रात करीब 10:30 बजे घर से जमालपुर जाने के लिए निकला था. उसने फरक्का एक्सप्रेस से जमालपुर जाने की बात कही थी. अनुज के पास मोबाइल भी नहीं रहता था इसलिए उससे संपर्क नहीं हो पाता था. शुक्रवार सुबह पुलिस ने फोन कर उन लोगों को अनुज की हत्या हो जाने की जानकारी दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments