HomeBiharतेजस्वी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- एनडीए की...

तेजस्वी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- एनडीए की सरकार ने नौजवानों से नौकरी छीनने का काम किया है

लाइव सिटीज, लखीसराय: आज आरजेडी के वरीय नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चानन प्रखंड के मंहथ स्टेडियम में अपने उम्मीदवार कुमारी अनीता के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. लोगों से राजद उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते हुए उनपर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एनडीए की सरकार ने नौजवानों से नौकरी छीनने का काम किया है. आज बडे़ बडे़ संस्थान में लोगों को रोजगार मिलता था उसका निजीकरण कर दिया गया. सबको बेच कर प्राइवेटेजाइशन किया जा रहा है. रेलवे, एयरपोर्टए, भारत पेट्रोलियम, एयर इंडिया से लेकर बीसीएनएल तक की कंपनियों का निजीकरण कर लोगों को मिलने वाले रोजगार को छीन लिया गया है. इस दौरान पीएम मोदी की मिमिक्री भी किये. उनके अंदाज में भाइयों…बहनों बोला.

तेजस्वी यादव ने कहा कि चानन की जनता अपार प्रेम स्नेह मिलता रहा है. हमेशा लालू जी के हाथों को मजबूत करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कुमारी अनीता को लालू यादव ने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया है. आप इन्हें अपना मत देकर भारी मतों से विजयी बनाएं. उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो फिर एक बार बरेाजगारों को रोजगार मिलेगा. किसानो को उसका हक मिलेगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments