HomeBiharसमस्तीपुर के विभूतिपुर में युवक की गला रेतकर हत्या, लेनदेन के विवाद...

समस्तीपुर के विभूतिपुर में युवक की गला रेतकर हत्या, लेनदेन के विवाद में हत्या की आशंका

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा चौक के समीप लबकाहा चौर में बांध किनारे रविवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखने को लेकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शव की शिनाख्त मालती दक्षिण पंचायत के एकडारा गांव स्थित वार्ड संख्या 13 निवासी रामविलास पासवान के पुत्र अमरजीत पासवान के रूप में हुई। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी।

जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा चौक के समीप लबकाहा चौर में बांध किनारे रविवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखने को लेकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

शव की शिनाख्त मालती दक्षिण पंचायत के एकडारा गांव स्थित वार्ड संख्या 13 निवासी रामविलास पासवान के पुत्र अमरजीत पासवान के रूप में हुई। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments