HomeBiharगोपालगंज में पैसे के लेन-देन को लेकर युवक की हत्या, अपहरण के...

गोपालगंज में पैसे के लेन-देन को लेकर युवक की हत्या, अपहरण के बाद खिलाया जहर

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में अगवा युवक की हत्या कर दी गई. ये घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के किशुन छापर गांव की है. मृतक आशीष सिंह के परिजनों के मुताबिक उसका पहले अपहरण किया गया, फिर उसकी जहर खिलाकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. परिजनों ने इस मामले में चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

बताया जा रहा है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के किशुन छापर गांव निवासी मृतक प्रभुनाथ सिंह के 33 वर्षीय बेटे राआशीष सिंह की हत्या की गई है. युवक ने एफसीआई में नौकरी लगवाने के लिए विनोद भगत को 2 लाख रुपये दिया थे. 10 साल बीत गए लेकिन उसकी नौकरी नहीं लगी. नौकरी नहीं लगने के बाद रामाशीष अपना पैसा मांगता रहा लेकिन उसे उसका पैसा नहीं लौटाया जा रहा था. इसी बीच आरोप है कि शनिवार की दोपहर दवा दुकान मिश्र बतरहां से विनोद समेत चार नामजद और दो अज्ञात व्यक्तियों ने युवक का अपहरण कर लिया और बाद में जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी.

शनिवार से युवक के घर नही पहुंचने पर परिजनों को चिंता सताने लगी. काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कही पता नहीं चल सका. इसी बीच रविवार की शाम आरोपी विनोद भगत ने मृतक के परिजनों के पास फोन कर तबीयत खराब होने की बात कही गई और गोरखपुर बुलाया गया. जब परिजन पहुंचे तो एक प्राईवेट अस्पताल के पास एंबुलेंस में शव पड़ा छोड़ कर सभी आरोपी फरार हो गए. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments