HomeBiharजनता दरबार में सीओ की शिकायत सुन बोले नीतीश- बहुत इधर-उधर कर...

जनता दरबार में सीओ की शिकायत सुन बोले नीतीश- बहुत इधर-उधर कर रहा है… देखिए तो जरा

लाइव सिटीज, पटना: दिवाली और छठ पर्व की समाप्ति के बाद सोमवार को एक बार फिर से मुख्यमंत्री जनता के दरबार कार्यक्रम शुरू हुआ. जनता दरबार में सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश के अन्य जिलों से आए लोगों की शिकायतें सुनीं. मधुबनी से आए एक शिकायकर्ता ने कहा कि हमारे यहां के सीओ दाखिल खारिज के लिए घूस मांगते हैं. नहीं देने पर कहा कि पैसा ऊपर तक जाता है. शिकायत सुनने के बाद सीएम अधिकारी को फोन कर कहा कि वहां की सीओ बहुत इधर-उधर कर रहा है.

जनता दरबार मे मधुबनी से पहुंचे एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिकायतक करते हुए कहा कि हमारे यहां के सीओ दाखिल खारिज के बदले 50 हजार का घूस मांग रहा है. घूस की रकम नहीं देने पर मुझे कार्यालय से बाहर निकलवा दिया गया है. यही नहीं शिकायतकर्ता ने कहा कि सीओ का कहना है कि पैसा ऊपर तक जाता है. मधुबनी से आए शख्स ने आरोप लगाया कि सीओ कहते हैं यह पैसा जिलाधिकारी तक जाता है. 

शिकायतकर्ता की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन मिलाया. सीएम ने कहा कि मधुबनी से एक व्यक्ति आए हैं, सीओ दाखिल खारिज नहीं कर रहा है. इसको तुरंत दिखवाएं. साथी ही मुख्यमंत्री ने अपर मुख्य सचिव से कहा कि वहां का सीओ बहुत इधर-उधर कर रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments