HomeBiharसमस्तीपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में सनसनी

समस्तीपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों का तांडव बढ़ते ही जा रहा है. बिहार के समस्तीपुर के रोसरा अनुमंडल क्षेत्र इलाके में एक युवक की अपराधियों ने पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात विभूतिपुर थाना क्षेत्र के विभूतिपुर उत्तर पंचायत के तेरकुरबा मोर में पेश आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, तेरकुरबा मोर के पास अपराधियों ने युवक को बुरी तरह से पीटा और रात्रि के समय जख्मी हालत में उसे सड़क के किनारे बाइक के साथ फेंक दिया. गांव के लोग जब उस रास्ते से गुजर रहे थे तो युवक को बेहोशी की हालत में देखकर इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी.

परिवार के लोगों ने युवक को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे वहां से रेफर कर दिया गया. बाद में परिजन उसे विभूतिपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक की पहचान आलमपुर पंचायत के वार्ड-10 के निवासी रमेश कुमार के रूप में की गई.

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि रमेश किसी काम से विभूतिपुर सिंघिया घाट बाजार के लिए निकला था. जब वह नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने मोबाइल पर फोन भी किया, लेकिन फोन को लगातार काट दिया गया. रात करीब 9 बजे गांव के एक व्यक्ति ने घर पर जाकर जानकारी दी कि रमेश का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद परिवार के सदस्य और गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे. रमेश अचेत अवस्था में था और परिजन उसे अस्पताल ले गए. रमेश के शरीर पर काफी चोट के निशान थे, जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ मारपीट की गई.

फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जूटी हुई है. बिभूतिपुर पुलिस को जख्मी हालत में रमेश का बयान भी दर्ज किया है, जिसमें उसने एक व्यक्ति का नाम भी लिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments