HomeBiharसिवान में विजिलेंस का छापा, मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री विभाग के AIG के घर...

सिवान में विजिलेंस का छापा, मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री विभाग के AIG के घर रेड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: विजिलेंस की टीम लगातार बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों पर शिकंजा कस रही है. हाल ही में कई अधिकारियों पर कार्रवाई की गई थी. इसी क्रम में गुरुवार की सुबह विजिलेंस की टीम ने मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री विभाग के एआईजी (AIG) के कई ठिकानों पर छापा मारा है. सीवान, मुजफ्फरपुर और पटना के ठिकानों पर ये रेड हो रही है. आरोप है कि मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री विभाग के एआईजी ने सरकारी विभाग में अलग-अलग पद पर रहते हुए अवैध तरीके से संपत्ति बनाई है. सब रजिस्ट्रार और रजिस्ट्रार के पद पर रह चुके हैं.

सीवान के महादेवा ओपी थाना इलाके के नई बस्ती मोहल्ले में छापेमारी हो रही है. एआईजी प्रशांत कुमार का नई बस्ती महादेवा में आवास है. पटना से सुबह करीब पांच बजे विजिलेंस की टीम छापेमारी करने पहुंच गई थी. बता दें कि एआईजी प्रशांत कुमार सीवान जिले के नई बस्ती महादेवा के रहने वाले हैं. इनके पिता कामेश्वर सिंह का निधन हो चुका है. इनकी माता उर्मीला सिंह भी सरकारी शिक्षिका रह चुकी हैं. छापेमारी में कई थानों की पुलिस भी मौजूद है.

सीवान के अलावा इधर पटना में भी छापेमारी हो रही है. पटना के बोरिंग रोड स्थित अलख राज अपार्टमेंट में फ्लैट है. यहां भी टीम छापेमारी कर रही है. यहां से टीम को नकद और गहने मिले हैं. जांच के बाद पता चलेगा कि कुल कितने की संपत्ति अवैध रूप से बनाई गई है और टीम ने क्या कुछ जब्त किया है.

प्रशांत कुमार के ऑफिस और आवास के ठिकानों पर छापेमारी के लिए कोर्ट से वारंट लेकर विजिलेंस की टीम यह कार्रवाई कर रही है. आज टीम मुजफ्फरपुर, पटना और सीवान में छापेमारी कर रही है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने एआईजी प्रशांत कुमार पर केस दर्ज किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments