HomeBiharBhojpuri Singer शिल्पी राज के 'सुसाइड नोट' से हंगामा, फेसबुक पर लाइव...

Bhojpuri Singer शिल्पी राज के ‘सुसाइड नोट’ से हंगामा, फेसबुक पर लाइव आकर बताई पूरी बात

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी के सुपरस्टार गायकों में शामिल शिल्पी राज अब एमएमएस कांड के बाद फेसबुक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. शिल्पी राज ने फेसबुक पर एक पोस्ट के बाद हंगामा मचा दिया जिसके बाद उन्हें मंगलवार को फेसबुक लाइव आना पड़ा और फिर पूरी बात बताई. पोस्ट में उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखी थी कि सोशल मीडिया यूजर्स को लगा शिल्पी राज अब आत्महत्या करने वाली हैं.

सबसे पहले यह जान लें कि शिल्पी राज ने आखिर फेसबुक पर क्या लिखा था जिससे बवाल मचा. शिल्पी ने लिखा था- “मैं कोई भी काम अच्छे से नहीं कर पाई ना पढ़ाई ना संगीत… मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो एक कठपुतली बन गई. समझ नहीं आता क्या करूं मां एक तुम ही हो जिसने मुझे रोका है लेकिन अब इस दुनिया में रहने का मन करता है माफ करना आप!

इधर, इस पोस्ट के बाद जब शिल्पी राज को लगा कि इसका गलत मतलब यूजर्स समझ गए है और मीडिया में खबरें चल गईं तो उन्होंने फेसबुक पर आकर सफाई दी. शिल्पी राज ने कहा कि काम का प्रेशर था इसलिए उन्होंने लिख दिया था. कहा कि उनका मतलब दूसरा था, लेकिन मीडिया में उसे कुछ समझ लिया गया.

शिल्पी ने कहा- मैं बहुत अच्छी हूं. सबके ऊपर प्रेशर आता है. आपके ऊपर भी आता होगा. अभी एक सप्ताह से ज्यादा हो गया. मेरी तबीयत खराब चल रही थी. आप लोग का प्यार है. मैं हमेशा अच्छी रहूंगी. इसलिए मैं लाइव आई हूं ताकि मैं अपनी बात डायरेक्ट रख सकूं. मैं आप लोगों के लिए मेहनत करती हूं. मैं भी इंसान हूं. प्रेशर आ जाता है.
शिल्पी ने इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ ही देर बाद डिलीट भी कर दिया. डिलीट करने के बाद वे फेसबुक पर लाइव आईं. आपको बता दें कि शिल्पी राज का जन्म यूपी के देवरिया में हुआ है. उनके कई गाने वायरल हो चुके हैं. लोग उनके गाने को खूब पसंद करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments