HomeBiharभागलपुर में दूल्हा बदलकर पहुंची बारात, विवाद छिड़ा तो दुल्हन के भाई...

भागलपुर में दूल्हा बदलकर पहुंची बारात, विवाद छिड़ा तो दुल्हन के भाई को मारी गोली, मौके पर मौत

लाइव सिटीज, भागलपुर: पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के सोहौड़ा गांव में एक लड़की की शादी कराने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी और दो युवकों की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. मृतक प्रेमीलाल यादव का छोटा पुत्र राजू यादव (21) है. जो दुल्हन का चचेरा भाई था. घायलों में मृतक के भाई कारेलाल यादव और मिथुन कुमार हैं.

राजू यादव को एक गोली सीने में और एक गोली बांह पर लगी है. घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल भेजा. घायलों को भी पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. शव का पोस्टमाटम बुधवार सुबह होगा, देर रात परिजन और कई ग्रामीण नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंच गये थे. दूसरे पक्ष से भी पांच लोग घायल हैं, सब का पुलिस हिरासत में रंगरा पीएचसी में इलाज चल रहा है.

दरअसल, गांव के कैलाश यादव की पुत्री अंजली कुमारी की शादी मंगलवार रात होनी थी. खगड़िया के बंदेहरा गांव से बारात रात्रि नौ बजे पहुंच गयी थी. लड़की वालों ने लड़का देखते ही लड़का बदल लेने का आरोप लगाते हुए शादी से इनकार कर दिया.बराती पक्ष के लोग कुछ ग्रामीण पक्ष के लोगों का समर्थन लेकर लड़की के पिता पर दूसरे लड़के से शादी करने का दबाव बनाने लगे. इसी क्रम में विवाद शुरू हो गया, जो मारपीट में तब्दील हो गया.

मृतक के परिजनों का कहना है कि बरात पक्ष समर्थकों ने पहले लाठी डंडे से कैलाश यादव के भतीजों को पीटा फिर गोलीबारी की, जिसमें राजू यादव को दो गोली लग गयी. विवाद बढ़ता देख बराती बंदेहरा लौट गये.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments