HomeBiharमोतिहारी में पुल से जा टकराई अनियंत्रित कार, एक ही परिवार के...

मोतिहारी में पुल से जा टकराई अनियंत्रित कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा हुआ. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास की है, जहां इनोवा कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जबकि एक अन्य का कुछ पता नहीं चल रहा. मिली जानकारी के अनुसार कार में पांच लोग सवार होकर पटना जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से जा टकराई.

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, वहीं उनके ड्राइवर का कुछ अता-पता नहीं चला है. बताया जाता है कि सिर्फ ड्राइवर के सामने वाला एयर बैग ही खुला है, जिससे आशंका जाहिर की जा रही है कि ड्राइवर सुरक्षित हो और फरार हो गया हो.

मिली जानकारी के अनुसार रक्सौल थाना क्षेत्र के 11 नंबर वार्ड मारवाड़ी गली के रहने वाले गणेश शंकर मस्करा, जो कि पेशे से एक पत्रकार हैं, अपने परिवार के साथ इनोवा गाड़ी से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. गाड़ी में गणेश के अलावा उनके पिता श्रवण मस्करा, उनकी मां प्रेमा मस्करा और पत्नी प्रेमा मस्करा समेत ड्राइवर शंभू सवार थे. गणेश को माता पिता के इलाज के लिए पटना से फ्लाइट पकड़ना था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments