HomeBiharबेगूसराय में चाचा ने की भतीजे की हत्या:मामूली विवाद में युवक को...

बेगूसराय में चाचा ने की भतीजे की हत्या:मामूली विवाद में युवक को गोली मारी, परिजनों में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, बेगूसराय: खगरिया में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ जहां डीजल के मामूली विवाद में चाचा ने अपने ही भतीजे को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद परिजनों मैं हड़कंप मच गया। घटना खगड़िया जिले के पसराहा थाना इलाके की है। मृतक की पहचान पसराहा थाना क्षेत्र के बंदहर वार्ड संख्या 11 के रहने वाले अनिल यादव के लगभग 18 वर्षीय पूत्र अमित कुमार के रूप में बताया जा रहा है।

परिजनों ने बताया कि वुधवार के दिन डीजल की विवाद को लेकर चंदुआ बहियार में आरोपी राजेश यादव और अनिल यादव के साथ मारपीट हुआ। इस मारपीट में अनिल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था। जब शाम में मारपीट की शिकायत अमित कुमार के द्वारा राजेश यादव से कहने के लिए गया तो इसी से नाराज होकर राजेश यादव के द्वारा गोलीबारी शुरू कर दिया।इस गोलीबारी के दौरान अमित के सीने में एक गोली जा लगी और बड़े भाई को सिर में गोली लगी।

जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में दोनों भाई को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल लाया जहां छोटे भाई अमित कुमार की मौत हो गई। जबकि बड़े भाई करण कुमार गंभीर रूप से अभी भी घायल है। फिलहाल मौत की पुष्टि हो होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं छोटे पूत्र की मौत के बाद बेटे बेटे की रट लगाकर छाती पीट पीट मां रोने को विवश हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments