HomeBiharसमस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, दो युवक की मौके पर मौत, तीन...

समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, दो युवक की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदापट्टी गांव के निकट एनएच-322 पर रविवार की देर रात एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकड़ा गई.इसमें दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा निवासी शत्रुघ्न ठाकुर के पुत्र कमलेश कुमार (25 वर्ष), मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझाडीह वार्ड 8 निवासी दोरिक सहनी का पुत्र रामाकांत कुमार (26 वर्ष) है। वहीं, घायलों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र का चंदन कुमार (28 वर्ष) है। दो अन्य घायलों की पहचान नहीं हो सकी है.

बताया जाता है कि समस्तीपुर से बारात पटोरी गई थी. देर रात बारात वापसी के क्रम में पांच युवक एक कार पर सवार होकर लौट रहे थे.अचानक कार चालक ने अपना संतुलन खो दिया.इसके बाद तेज गति में कार पेड़ से टकरा गई. देर रात टक्कर की जोरदार आवाज से ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े.तबतक दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है.मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है.घायलों में से दो की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस युवकों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश में है.इसमें से एक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments