HomeBiharममता बनर्जी से मिले नीतीश- तेजस्वी : विपक्षी गठबंधन पर हुई चर्चा, अखिलेश...

ममता बनर्जी से मिले नीतीश- तेजस्वी : विपक्षी गठबंधन पर हुई चर्चा, अखिलेश से भी होगी मुलाकात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव में अभी करीब एक साल का समय बचा है लेकिन 2024 की चुनावी जंग के लिए सियासी बिसात अभी से ही बिछने लगी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को चुनावी शिकस्त देने के लिए विपक्षी एकजुटता की बात चल रही है. इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्टिव नजर आ रहे हैं.

बिहार के CM नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने की मुहिम में जोरशोर से जुटे हैं.इसी कड़ी में सोमवार को उन्होंने कोलकाता में बंगाल की CM ममता बनर्जी से मुलाकात की है.इस मौके पर बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.वहीँ ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार यूपी के पूर्व CM अखिलेश प्रसाद यादव से भी मुलाकात के लिए लखनऊ जाएंगे.

कोलकाता पहुंचने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का स्वागत किया है. आरजेडी के ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर भी किया गया है.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले विपक्षी गठबंधन को लेकर भी कहा था, सभी विपक्षी पार्टियां आपस में बात करने लगी हैं. ममता बनर्जी ने लगातार विरोधी दलों को एकजुट करने की वकालत करती आ रही हैं. हाल में ही उन्होंने कहा था कि उनकी विरोधी दल के नेताओं के साथ बातचीत चल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments