HomeBiharछपरा में तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, दो भाइयों की दर्दनाक मौत

छपरा में तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, दो भाइयों की दर्दनाक मौत

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के छपरा में दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गयी. दोनों भाई बाजार से लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार पिकअप ने उसे कुचल दिया. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दूसरे भाई की अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. घटना नया गांव थाना क्षेत्र की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. एक ही घर से दो भाइयों की मौत ने पूरे गांव में मातम छा गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि यह दोनों भाई बाजार में फेरी लगाने का काम करते थे. गुरुवार को फेरी लगाने के बाद दोनों घर वापस लौट रहे थे. तभी यह दर्दनाक घटना हो गई. मृतक की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव निवासी 35 वर्षीय बुखार नट और विजय नेट के रूप में हुई है. दोनों मृतक रिश्ते में चचेरे भाई थे. दोनों घर वापस लौट रहे थे. तभी उनके साथ यह दुर्घटना हो गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई.

सड़क हादसे में मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद एक घायल भाई को सोनपुर भेजा गया. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस दोनों शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments