HomeBiharबिहार में बीजेपी के MLA मिश्रीलाल यादव को जान का खतरा, भाजपा...

बिहार में बीजेपी के MLA मिश्रीलाल यादव को जान का खतरा, भाजपा के सांसद-विधायक पर ही FIR दर्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अलीनगर के बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव को जान का खतरा है. सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने हत्या की साजिश करने का आरोप अपनी ही पार्टी के मधुबनी से सांसद डॉ. अशोक कुमार यादव और विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा पर लगाया है. पचाढ़ी स्थान के महंत राम उदित दास उर्फ मौन बाबा को भी आरोपित किया गया है. इस पूरे मामले में 31 नामजद और 60 से 70 अज्ञात लोगों पर रैयाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

दो अगस्त को थाने में इस संबंध में आवेदन दिया गया है. अब जाकर मामला सामने आया है. मिश्रीलाल यादव ने आवेदन में जिक्र किया है कि वो सुबह में टहलकर दुकान पर चाय पीने के लिए बैठे थे. इसी दौरान उन्हें यह पता चला कि दर्जनों लोग उन्हें जान से मारने के लिए आ रहे हैं. इसके बाद वे चाय की दुकान से भाग गए. इस बात का भी जिक्र किया है कि ये सभी लोग उनके पुत्र की भी हत्या करवाना चाहते हैं.

इस संबंध में बीजेपी सांसद डॉ. अशोक कुमार यादव ने कहा कि दो अगस्त को थाने में आवेदन दिया गया था. उस समय वे संसद की कार्यवाही में शामिल होने के लिए दिल्ली में थे. केस नौ अगस्त को दर्ज हुआ. उस दिन भी वे दिल्ली में ही थे. पुलिस ने मुझसे बात नहीं की और एफआईआर दर्ज कर ली. जो भी आरोप लगा है वो निराधार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments