HomeBiharएक साथ जली परिवार के 6 लोगों की चिता, सूदखोरों से परेशान...

एक साथ जली परिवार के 6 लोगों की चिता, सूदखोरों से परेशान होकर खाया था जहर

बिहार के नवादा में कर्ज के बोझ से दबे परिवार द्वारा आत्महत्या कर लेने के बाद मृतकों को कंधा भी नसीब नहीं हो सका. एक साथ परिवार के छह सदस्यों की मौत से हड़कंप मचा है. मृतक केदार का इकलौता बेटा बचा है अमित जो आग देने के लिए गुरुवार की रात अपनी बहन गुंजा के साथ नवादा पहुंचा. परिवार के अन्य सदस्य और समाजसेवी शवों को वैन से लेकर मुक्तिधाम आए. यहां अमित ने अंतिम संस्कार किया.
परिवार के अन्य सदस्यों, समाजसेवी के साथ पुलिस भी साथ आई थी. श्मशान घाट पर सभी शवों को एक ही चिता पर रखा गया. एक साथ शवों को जलाया गया. यह दृश्य दिल दहलाने वाला था. मौके पर मौजूद लोग भी इसे देखकर भावुक हो रहे थे. इस दौरान लोग अमित को सहारा देते भी दिखे. मृतक केदार के बड़े बेटे अमित ने अपने पिता, मां, भाई और बहनों को एक-एक कर मुखाग्नि दी.
बता दें कि पूरे परिवार ने बुधवार की देर रात जहर खाया. पांच सदस्यों की मौत हो गई. गुरुवार की देर शाम 15 साल की साक्षी ने भी इलाज के क्रम में पावापुरी विम्स में दम तोड़ दिया. इससे पहले पांच मृतकों की चिता सजा दी गई थी. अंतिम संस्कार की तैयारी थी. तभी साक्षी की भी मौत की खबर आ गई. लिहाजा पांचों का दाह संस्कार रोक दिया गया. फिर परिवार के छठे सदस्य का शव आने पर नवादा के बिहारी घाट पर उसकी भी चिता साथ में सजाई गई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments