HomeBiharप्रशांत किशोर ने शराबबंदी पर उठाये सवाल, पूछा-जहरीली शराब से हो रही...

प्रशांत किशोर ने शराबबंदी पर उठाये सवाल, पूछा-जहरीली शराब से हो रही मौतों का दोषी कौन ?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में नीतीश कुमार की शराबबंदी के फैसले पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. कभी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी इस फैसले पर सवाव उठाते हैं तो कभी नीतीश कुमार के करीबी और JDU संसदीय बोर्ड के प्रेसिडेंट उपेन्द्र कुशवाहा. इस बीच प्रशांत किशोर ने भी बिहार में शराबबंदी के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा है. पीके का कहना है कि बिहार में शराब प्रतिबंधित है फिर भी घरों में इसकी होम डिलीवरी हो रही है.

प्रशांत किशोर ने लोगों से शराबबंदी पर बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार की सभी महिलाएं शराबबंदी के नाम पर उनको वोट करती हैं, लेकिन हम में से कोई भी इस बात से अनभिज्ञ नहीं है कि घरों में शराब की होम डिलीवरी हो रही है. अफसरशाही का आलम ऐसा है कि गरीब व्यक्ति को अफसर पकड़कर डंडे मार कर पैसे कमाते है और अमीर व्यक्ति अंग्रेजी शराब पीता रहता है.

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जब बिहार में शराबबंदी लागू है. ऐसे में फिर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत कैसे हो सकती है. जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में शराबबंदी को असफल बताया है. दरअसल, पत्रकारों ने उपेंद्र कुशवाहा से सवाल पूछा था कि-क्या बिहार में शराबबंदी सफल है? इस पर जदयू नेता ने कहा-आपको क्या लगता है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments