HomeBiharजाको राखे साइयां, मार सके ना कोय…बिहार के भागलपुर में चलती ट्रेन...

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय…बिहार के भागलपुर में चलती ट्रेन के नीचे लेटा यात्री, वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स किसी तरह अपनी जान बचाने के लिए रेल की पटरियों के बीच लेटा हुआ है और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर रही है। घटना भागलपुर के कहलगांव रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स रेल पटरी के बीच पेट के बल लेटा हुआ है और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर रही है। जब मालगाड़ी चली जाती है तो वो शख्स उठकर खड़ा हो जाता है और हंसता हुआ चला जाता है।

ट्रेन के गुजरने के दौरान उसके आस-पास लोगों की भीड़ जमा है। मौजूद भीड़ शख्स को सलाह देती नजर आ रही है कि वो यथास्थिति में लेटा रहे और खड़े होने की कोशिश न करे, तब तक, जब कि ट्रेन गुजर न जाए। वहीं जब ट्रेन गुजर जाती है और ट्रेन के नीचे फंसा हुआ शख्स हंसता हुआ निकलता है, तब जाकर लोगों को तसल्ली होती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन के नीचे फंसा हुआ शख्स कहलगांव रेलवे स्टेशन से यात्रा करने के लिए निकला था। उसको जिस ट्रेन से जाना था, वो दूसरे प्लेटफॉर्म नंबर पर खड़ी थी, जो कुछ ही देर में चलने वाली थी। जिसके बाद उस व्यक्ति को लगा कि ट्रेन पकड़ने के लिए शॉर्ट कट रास्ता निकाला जाए, लेकिन बीच में मालगाड़ी खड़ी थी। जिसके अंदर से ही उसने निकलने का कोशिश की, लेकिन ठीक उसी वक्त गाड़ी चल दी और वो ट्रेन के नीचे फंस गया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments