HomeBiharसुशील मोदी ने कहा- शराब से मरने वाले सभी 300 लोगों को...

सुशील मोदी ने कहा- शराब से मरने वाले सभी 300 लोगों को सरकार मुआवजा दे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से सैकड़ों लोग जहरीली शराब पीकर मौत के मुंह में समा चुके हैं. सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इन सबके बीच आखिरकार नीतीश कुमार ने जहरीली शराब पीकर मरने वालों के लिए मुआवजे का ऐलान कर दिया है. मृतक के आश्रितों के लिए 4-4 लाख रुपये के मुआवजे का सीएम ने ऐलान किया है.

वहीं भाजपा ने सरकार के फैसले पर आपत्ति जाहिर की है. सुशील मोदी ने इस फैसले को बीजेपी के दबाव में लिया गया फैसला बताया. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट को तवज्जों दिए जाने को लेकर निशाना साधा है.बिहार सरकार के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से हैरानी जताई गई है.

पार्टी की ओर से कहा गया है कि आधिकारिक तौर पर जहरीली शराब से जितने लोगों के मौत की बात कही जा रही है आंकड़ा उससे कई गुना ज्यादा हैं. भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि जहरीली शराब से मौत को लेकर भाजपा लगातार मुआवजे की मांग कर रही थी, आखिरकार नीतीश कुमार को भाजपा के दबाव में फैसला लेना पड़ा.

सुशील मोदी ने कहा कि पिछले 6 वर्षों में जहरीली शराब पीने से 300 लोगों की मौत हुई है, जबकि सरकार सिर्फ 23 लोगों की मौत की बात स्वीकार कर रही है. मेरी मांग है कि जहरीली शराब से मरने वाले सभी 300 लोगों को सरकार मुआवजा दे. नीतीश कुमार ने कहा था कि जो पिएगा वह मरेगा. मुख्यमंत्री जी को अपने बयान के लिए बिहार की जनता से माफी मांगने चाहिए. जितने भी लोग जहरीली शराब पीकर मौत के मुंह में समा गए हैं सभी के परिजनों को मुआवजे की राशि दी जाए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments