HomeBiharनालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, अपराधी के साथ भारी मात्रा में हथियार...

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, अपराधी के साथ भारी मात्रा में हथियार समेत गोली बरामद

लाइव सिटीज, नालंदा/ संतोष: पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल पावापुरी इलाके से भारी मात्रा में हथियार व गोली बरामद किया है। एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस कार्रवाई करते हुए राकेश कुमार व धीरज गिरी के ठिकाने से 2203 कारतूस, दो पिस्टल, तीन मैगजीन बरामद किया है।

एसपी ने कहा की पकड़ा गया राकेश का अपराधिक रिकॉर्ड है। हथियार व कारतूस क्यों लाया गया और इसका इस्तेमाल कहां होना था इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। तह तक जाने के लिए पकड़े गए अपराधी से पूछताछ कर विशेष टीम छापामारी कर रही है। छापेमारी टीम में तेज तरार अफसरों को लगाया गया है। जांच के लिए एसआईटी बना दी गई है।

बता दें कि पुलिस की रेडिंग टीम हथियार व कारतूस पावापुरी इलाके से बरामद की। मौके से गिरफ्तार राकेश की निशानदेही पर कुख्यात हथियार तस्कर एस कुमार के शागिर्द रामकुमार उर्फ लल्लू के बड़े भाई राम कृष्णा के यहां पुलिस ने दबिश दी, लेकिन पुलिस को रामकुमार उर्फ लल्लू व उसका भाई राम कृष्णा पुलिस के हाथ नहीं लगा।

4 नवंबर 2008 में देर रात को नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से तत्कालीन थाना प्रभारी दीपक कुमार ने रामकुमार उर्फ लल्लू को अपने दो सहयोगी नवीन व संजय के साथ विभिन्न बोर के 5000 गोली के साथ गिरफ्तार किया था। बाद में उसके निशानदेही पर इस मामले में नामी हथियार तस्कर एस कुमार उर्फ सुनील कुमार की गिरफ्तारी कानपुर से हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments