HomeBiharशराब पीनेवाले वीआईपी लोगों के लिए बिहार में बना स्पेशल हाजत, इसकी...

शराब पीनेवाले वीआईपी लोगों के लिए बिहार में बना स्पेशल हाजत, इसकी सुविधा के आगे कई होटल भी फेल

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: हाजत का नाम सुनते ही बदबू, गंदा, मच्छर-मक्खी की तस्वीर उभरकर सामने आती है. मगर बिहार में एक VIP हाजत बनाया गया है. बिल्कुल लग्जरी होटल की तरह. जिसमें AC लगा हुआ है. बैठने के लिए चार-चार सोफा है. नाश्ते और खाने के लिए सेंटर टेबल है. खिड़की और दरवाजे पर चमचमाता पर्दा लगा हुआ है. पंखा, टाइल्स, मार्बल की तो पूछिए ही मत. वॉशरूम भी एकदम चकाचक. इसकी बस एक ही शर्त है कि आपको VIP शराबी होना है. मतलब की रुतबे वाला पियक्कड़. हर शराबी के नसीब में ये VIP हाजत नहीं आनेवाला.

समस्तीपुर में वीआईपी शराबियों के लिए वीआईपी हाजत बनाया गया है.इस स्पेशल हाजत में होटलों जैसी सुविधा मिलेगी. सोने के लिए एसी कमरा बनाया गया है. अगर आप वीआईपी हैं यानी अधिकारी, जनप्रतिनिधि हैं और आप शराब के नशे में उत्पाद विभाग के हत्थे चढ़े हैं तो घबराने की कोई बात नहीं.

उत्पाद विभाग आपको 24 घंटे तक होटलों जैसी सुख-सुविधा प्रदान करेगी.उत्पाद विभाग के थाने में वीआईपी हाजत बनाया गया है, जहां होटलों जैसा एसी कमरा है, जिसमें दो सुंदर पलंग लगाए गए हैं. साथ ही बैठने के लिए सोफा की भी व्यवस्था की गई है. नए वीआईपी हाजत का उद्घाटन शनिवार को उत्पाद अधीक्षक एसके चौधरी ने किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments