HomeBiharआज दिल्ली में RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, जगदानंद सिंह को...

आज दिल्ली में RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, जगदानंद सिंह को लेकर संशय बरकरार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. इस अधिवेशन में पार्टी के तमाम दिग्गज मौजूद होंगे. हालांकि प्रदेश अधयक्ष जगदानंद सिंह को लेकर अभी भी संशय बरकरार है. आज की बैठक में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के 12वीं बार अध्यक्ष बनने की औपचारिक घोषणा की जाएगी. इसमें शामिल होने के लिए शनिवार को ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली पहुंच चुके हैं.

राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए राजद के तमाम बड़े और छोटे नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं. 9 अक्टूबर को नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसमें इन प्रस्ताव पर चर्चा होगी. जबकि 10 अक्टूबर को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों का चुनाव होगा.

मिली जानकारी के अनुसार इस अधिवेशन के लिए राजद के तमाम बड़े नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं. गुरुवार को पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी, भाई बिरेंद्र, तनवीर हसन समेत कई नेता दिल्ली रवाना हो गए. शुक्रवार को भी पार्टी के कई बड़े नेता पदाधिकारी दिल्ली रवाना हुए. 8 अक्टूबर को राज्य सरकार में राजद के कोटे के सभी 14 मंत्रियों के भी दिल्ली पहुंचने की खबर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments