HomeBiharसीएम नीतीश पर 'फायर' हुए सम्राट चौधरी, कहा: लालू की परेशानी की...

सीएम नीतीश पर ‘फायर’ हुए सम्राट चौधरी, कहा: लालू की परेशानी की एकमात्र वजह सीएम नीतीश, सियासत के हैं माहिर खिलाड़ी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एकबार फिर महागठबंधन की सरकार पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस पर बरसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ही ईडी का निर्माण किया था। कांग्रेस पार्टी का कैरेक्टर बीजेपी के कैरेक्टर से नहीं मिल सकता है। एकदम स्पष्ट रहिए, जो गलत है, वो गलत ही रहेगा।

इसके साथ ही नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पर बरसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के लोगों ने ही कागज मुहैया कराया था। उनसे अधिक माहिर खिलाड़ी कौन होगा। चारा घोटाले में अगर लालू प्रसाद जेल में रहे हैं तो इसके एकमात्र दोषी जेडीयू के नेता नीतीश कुमार हैं। अगर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के यहां छापे पड़ रहे हैं तो इसका भी एकमात्र कारण जेडीयू है, जिसने कागज उपलब्ध कराया था।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में सीबीआई तब आयी थी, जब पूरे देश में लालू जी का ही राज था। लालू प्रसाद की पार्टी जनता दल की ही देश में सरकार थी, यूनाइटेड फ्रंट की सरकार थी तो फिर दूसरा उन्हें कैसे फंसा सकता है।

वहीं, मध्यप्रदेश में I.N.D.I.A गठबंधन की होने वाली रैली पर तंज कसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि वहां रैली करें, उन्हें कौन रोक रहा है। वहां तो कांग्रेस है…बाकी लोग तो गेस्ट एपियरेंस के तौर पर होंगे। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि जितना सीट बंटवारा करना हो, कर लें। 40 सीट की जगह 80 बांट लें। 80 उम्मीदवार लड़ेगा तो भी बीजेपी ही जीतेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments