HomeBiharकह ही दिया है डीएम को वे देख लेंगे...घटना घटी है तो...

कह ही दिया है डीएम को वे देख लेंगे…घटना घटी है तो मदद दिया ही जाएगा’ मुजफ्फरपुर नाव हादसे पर CM नीतीश का संवेदनहीन बयान; DSP ने भी कह दी शर्मनाक बात

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार के मुजफ्फरपुर दौरे के बीच बागमदी नदी में हुए नाव हादसे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का संवेदनहीन बयान सामने आया है। मुजफ्फरपुर पहुंचे मुख्यमंत्री से जब मीडिया ने नाव हादसे से जुड़ा सवाल पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि हादसा हो ही गया है तो मदद तो दिया ही जाएगा। इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी ने तो इतना तक कह दिया कि NDRF और SDRF की टीम किसी घटना के लिए तैयार होकर नहीं बैठी रहती है, आ जाएगी।

इसके साथ ही नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पर बरसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के लोगों ने ही कागज मुहैया कराया था। उनसे अधिक माहिर खिलाड़ी कौन होगा। चारा घोटाले में अगर लालू प्रसाद जेल में रहे हैं तो इसके एकमात्र दोषी जेडीयू के नेता नीतीश कुमार हैं। अगर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के यहां छापे पड़ रहे हैं तो इसका भी एकमात्र कारण जेडीयू है, जिसने कागज उपलब्ध कराया था।

इसके साथ ही बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में सीबीआई तब आयी थी, जब पूरे देश में लालू जी का ही राज था। लालू प्रसाद की पार्टी जनता दल की ही देश में सरकार थी, यूनाइटेड फ्रंट की सरकार थी तो फिर दूसरा उन्हें कैसे फंसा सकता है।

वहीं, मध्यप्रदेश में I.N.D.I.A गठबंधन की होने वाली रैली पर तंज कसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि वहां रैली करें, उन्हें कौन रोक रहा है। वहां तो कांग्रेस है…बाकी लोग तो गेस्ट एपियरेंस के तौर पर होंगे। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि जितना सीट बंटवारा करना हो, कर लें। 40 सीट की जगह 80 बांट लें। 80 उम्मीदवार लड़ेगा तो भी बीजेपी ही जीतेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments