HomeBiharमुजफ्फरपुर में निर्मम हत्या, कलयुगी बेटे ने की मां-बाप की हत्या, इलाके...

मुजफ्फरपुर में निर्मम हत्या, कलयुगी बेटे ने की मां-बाप की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों का तांडव तमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी गटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस के नाक के निचे अपराधी वारदात को अंजाम देते हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की निर्मम हत्या कर दी है. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

जिले के सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी अंतर्गत गोपीधनवत गांव में पुत्र ने माता- पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को घर में छोड़ कर आरोपित पुत्र फरार हो गया है. घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की भीड़ लग गई. लोगों में तरह- तरह की चर्चा की जा रही थी. सूचना पुलिस को दी गई है. घटनास्थल के लिए पुलिस निकल गई है.

मृतकों की पहचान उसी गांव के जयमंगल ओझा और उनकी पत्नी शंकुतला देवी उर्फ उर्मिला के रूप में हुई है. घटना के बाद से आरोपित पुत्र सरोज कुमार फरार है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि सरोज शहर में रहता है. किसी बात को लेकर माता-पिता का उससे विवाद हुआ था. आशंका जताई जा रही कि इसी के बाद माता-पिता की गला दबाकर हत्या कर दिया. इसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा. वैसे सभी विंदुओं पर जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments