HomeBiharBPSC अभ्यर्थियों के समर्थन में उतरी बीजेपी, सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश...

BPSC अभ्यर्थियों के समर्थन में उतरी बीजेपी, सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर ये क्या बोल दिया

लाइव सिटीज, सासाराम:सम्राट चौधरी ने कहा कि अब यह बिल्कुल साफ़ हो गया है कि बिहार में वापस से लालू का दौर आ गया है. लालू के शाशनकाल में बीपीएससी के चेयरमैन जेल जाते थे, वह भी सिर्फ इसलिए की उनके द्वारा अपने सगा – संबंधी को नौकरी दे देते थे. अब नीतीश कुमार के शाशन में भी यही हो रहा है.इसलिए सीएम नीतीश को खुद को इंजिनियर बोलने का कोई हक नहीं है. इसलिए अब नीतीश कुमार को कल्याण बिगहा चल जाना चाहिए. नीतीश कुमार भी भ्रष्टाचार के गोद में बैठे हैं.

वहीं, सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार के ऊपर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि. पिछले 32  सालों में बिहार में लालू और नीतीश ने राज किया है. लेकिन, इसके बाबजूद आज बिहार में क्या हो रहा है यह छुपा हुआ नहीं है. एक तरफ जहां यह सरकार कह रही है कि हम युवाओं को रोजगार देंगे, दूसरी तरफ उनके ऊपर लाठीचार्ज करवाया जाता है.

सीएम नीतीश के गठबंधन तोड़ने के ऊपर भी जवाब देते हुए कहा कि, जबसे नीतीश कुमार राजद के साथ गए हैं तबसे राज्य के अंदर आराजकता बढ़ गई है. हमारे साथ थे तो वो ड्राइविंग सीट पर थे और भाजपा के लोग पिछले सीट पर न बैठकर डिक्की में बैठे हुए थे. हमरे साथ थे तो एक ही तस्वीर लगाने की बात करते थे आज दो तस्वीर लग रही है और इनको ही किनारा किया जा रहा है. इसलिए अब इनको खुद से इस्तीफा देकर कल्याण बिगहा चल जाना चाहिए.

सम्राट अशोक से जुड़े बिहार के इकलौते करीब 2300 साल पुराने शिलालेख को 25 साल बाद अतिक्रमण से मुक्त करा दिया गया है. शिलालेख के अतिक्रमण मुक्त होने पर बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का साकार होना बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने सासाराम स्थित इस शिलालेख को अतिक्रमण मुक्त कराने की पहल की थी. इस पुरातात्विक धरोहर पर लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की सरकार के समय अतिक्रमण हुआ. अब इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय की पहल पर अतिक्रमण मुक्त कराया जा सका है. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण मुक्त हो चुके शिलालेख की पूजा वे अगले 10 दिनों में करने जा रहे हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments