HomeBiharराजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कह दिया, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री...

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कह दिया, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे और लाल किला पर झंडा फहराएंगे…

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. बिहार से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का चेहरा बनाने को लेकर जगदानंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में पहली बार अपना प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जगी है. बिहार की साढ़े बारह करोड़ की जनता अपना प्रधानमंत्री चाहती है.
उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों ने गुजराती को आगे रखा है. जबकि बिहार में समाजवादियों ने नीतीश कुमार को आगे रखा. लड़ाई तो है लेकिन आदमी हर किसी की बातें नहीं कर सकता. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सोमवार को पार्टी ऑफिस में मीडिया से रूबरू होते हुए कई सवालों के जवाब दिए.

नीतीश कुमार के द्वारा फ्रंट बनाने के मसले पर जगदानंद सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा कि हर फ्रंट मेन फ्रंट है. हर फ्रंट के हिसाब से लोग अपनी अपनी सोच रहे हैं. हमें कोई एतराज नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि हर राज्य की अपनी समस्या है. बिहार की समस्या यह है कि वह देश को सही नेतृत्व दे सके. बिहार मॉडल देश को नई दिशा देगा. राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद से जुड़े एक सवाल के बारे में पूछे जाने पर जगदानंद सिंह ने कहा कि ‘क्या किसी की जुबान पर ताला लगाया जा सकता है या फिर मैं किसी और पार्टी के बयान की सफाई देने के लिए अधिकृत हूं

आरजेडी नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि बिहार देश को सही नेतृत्व देगा. उनका कहना था कि बिहार का उदाहरण दुनिया के सामने है. बिहार एक व्यक्ति को महात्मा गांधी बना देता है. गुजरात ने उन्हें राष्ट्र का नायक नहीं बनाया है. उन्होंने यह भी कहा कि गुजरातियों ने जेपी को आंदोलन करने के लिए आमंत्रित किया था. जबकि गुजरात में जन्म लेने वाले आदमी को दुनिया का सबसे बड़ा इंसान बिहार की चंपारण की धरती ने बनाया. उसी धरती से जेपी ने आंदोलन की एक छोटी चिंगारी को बड़ा रूप दिया और वह सारी ताकतें आज नीतीश कुमार के साथ खड़ी हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments