HomeBiharमोतिहारी में राइस मिल अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या, मिल के 25...

मोतिहारी में राइस मिल अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या, मिल के 25 लाख रुपये लूटे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने बीती रात लूट के दौरान राइस मील के दो कर्मियों को गोली मार दी, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद बदमाश लूट के 25 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. इस घटना में दूसरा कर्मी जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा, रक्सौल डीएसपी धीरेन्द्र कुमार और रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की.

घटना रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर शिवशक्ति राइस मिल के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी के रहने वाले शिवशक्ति राइस मिल के अकाउंटेंट दिलीप सिंह और आमोदेई सुगवा टोला के रहने वाले ड्राइवर सुरेश कुशवाहा टाटा सफारी गाड़ी से लहना वसूल कर राइस मिल लौट रहे थे, इसी दौरान बिना नंबर के बोलेरो पर सवार पांच-छह की संख्या में घात लगाए अपराधियों ने उनकी गाड़ी को घेरकर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी.

ड्राइवर के बगल वाले सीट पर दिलीप सिंह बैठे थे. इसी कारण अपराधियों की फायरिंग में दोनों के सीने में गोली लगी. फायरिंग के बाद अपराधी आराम से गाड़ी के पिछले सीट पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने दोनों को रक्सौल के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने राइस मील के मैनेजर दिलीप सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि ड्राइवर सुरेश कुशवाहा का इलाज चल रहा है. जिनकी स्थिति गंभीर बनी हई है.

घटना के बाद राइस मील के मालिक विरेंद्र प्रसाद बार-बार लूटे गए रकम को लेकर तरह तरह का आंकड़ा बता रहे हैं. जिस कारण पुलिस भी लूट की रकम के बारे में बतायी जा रही बातों को संदिग्ध मान रही है. हालांकि, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहले रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान मौके पर पहुंचे. फिर एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा और डीएसपी धीरेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी लीय

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments