HomeBiharLAND FOR JOB मामले में सुनवाई आज : लालू-राबड़ी-तेजस्वी के साथ ही सीबीआई...

LAND FOR JOB मामले में सुनवाई आज : लालू-राबड़ी-तेजस्वी के साथ ही सीबीआई के वकील चार्जफ्रेम से पहले रखेंगे अपनी दलील

लाइव सिटीज, पटना: लैंड फॉर जॉब(LAND FOR JOB) केस में आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस सुनवाई के दौरान सीबीआई और आरोपियों के वकील अपना -अपना पक्ष रखेंगे.पिछली सुनवाई में कोर्ट की नोटिस के बाद लालू यादव,राबड़ी देवी तेजस्वी यादव समेत 17 आरोपी उपस्थित हुए थे और इनकी याचिका पर कोर्ट ने सभी 17 आरोपियों को जमानत दे दे थी.

आज की सुनवाई में लालू-राबड़ी-तेजस्वी समेत अन्य आरोपियों के वकील उनका नाम के से हटाने की मांग कर सकते हैं.दोनो पक्षों के दलील के बाद कोर्ट आरोपियों के खिलाप चार्जफ्रेम करने की कार्रवाई करेगी.

बताते चलें कि लैंड ऑर जब केस में सीबीआई की नये चार्जशीट को कोर्ट ने 22 सितंबर को मंजूर कर ली थी.इसके बाद लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत 17 आरोपियों के खिलाफ समन जारी किया था। सभी को 4 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने को कहा था।पेशी के बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों के राहत देते हुए जमानत की याचिका मंजूर कर ली थी.

लैंड फॉर जॉब्स केस में कोर्ट ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दायर चार्जशीट भी कोर्ट ने मंजूर कर ली और कहा उनके खिलाफ भी केस चलेगा। CBI ने पहली बार बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव को आरोपी बनाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments