HomeBiharजन सुनवाई : RJD कोटे के मंत्री सुरेन्द्र यादव और शाहनवाज आलम ने...

जन सुनवाई : RJD कोटे के मंत्री सुरेन्द्र यादव और शाहनवाज आलम ने 45 फरियादियों की समस्याओं का किया समाधान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सत्ताधारी महागठबंधन की की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी प्रदेश कार्यालय में सुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें आरजेडी कोटे के मंत्री ने समस्याओं का समाधान किया.इस संबंध में आरजेडी के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की पहल पर प्रदेश कार्यालय में हेरक मंगलवार को आरजेडी कोटे के मंत्रियों द्वारा जन समस्याओं की सुनवाई की जाती है.

इस कड़ी में सहकारिता मंत्री डॉ सुरेन्द्र प्रसाद यादव एवं आपदा प्रबंधन मंत्री मो0 शाहनवाज आलम ने आज सुनवाई करते हुए लोगों की समस्याओं को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर समाधान का निर्देश दिया.

इस अवसर पर सहकारिता मंत्री डॉ सुरेन्द्र यादव ने कहा कि सहकारिता विभाग के माध्यम से किसान और पीड़ितों को न्याय मिलेगा और जो लोग लाभ से वंचित है उन्हे हर तरह से सहयोग और मदद मिलेगा, इसके लिए मुझसे पीड़ित मिले उन्हे हम तरह से सहयोग करेगे और उन्हे न्याय और मदद की कार्रवाई होगी. मंत्री सुरेन्द्र यादव ने कहा कि बिहार मे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सहकारिता के माध्यम से किसानो और आम लोगो के हितो मे सरकार सक्रिय रूप से कार्य कर रही है

वहीं आपदा प्रबंधन मंत्री मो0 शाहनवाज आलम ने कहा कि आपदा विभाग की ओर से पहली बार जिला स्तर पर कैडर का गठन किया गया है ,जो सरल और त्वरित स्तर पर मुआवजा देने का कार्य करेगा । राज्य सरकार आपदा के मामले में पूरी तरह से गंभीर है।

वहीं प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि आज करीब 45 लोगों ने अपनी समस्याओं से संबंधित प्रतिवेदन दोनो मंत्रियों के समक्ष रखा,,इस आवेदन पर दोनो मंत्रियों ने संबंधित विभाग और जिला के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं।

.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments