HomeBiharट्रेन में प्रसव पीड़ा से कराह रही थी महिला, किन्नरों की मदद...

ट्रेन में प्रसव पीड़ा से कराह रही थी महिला, किन्नरों की मदद से दिया बच्चे को जन्म

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के जमुई में महिला ने ट्रेन में बच्चे को जन्म दिया है.जसीडीह रेलखंड के जमुई रेलवे स्टेशन के पास हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस में प्रसव पीड़ा से कराह रही एक गर्भवती महिला को किन्नरों ने सकुशल ट्रेन में ही डिलीवरी करवाई है. बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला अपने पति के साथ सफर कर रही थी. महिला को रास्ते में ही लेबर पेन शुरू हो गया लेकिन कोच में मौजूद अन्य महिलाओं ने उसकी कोई मदद नहीं की. इतने में किन्नर मदद को सामने आईं

उसी ट्रेन में यात्रियों से गीत गाकर पैसे मांग रही किन्नरों की नजर लेबर पेन से कराह रही गर्भवती महिला पर पड़ी. जिसके बाद किन्नरों का दिल पसीज गया और वह गर्भवती महिला के पास पहुंच गई और उसकी मदद की पेशकश की. अमूमन ट्रेन में किन्नरों को देखकर लोग मुंह फेर लेते हैं. लोगों को लगता है कि कहीं वो उनके साथ बदसलूकी ना कर दें. हालांकि इस बार हर कोई किन्नरों की जमकर तारीफ कर रहा है.

बच्चे के जन्म के बाद नवजात के माता-पिता ने किन्नरों के प्रति कृतज्ञता जताई. उनका कहना है किक्यूल-जसीडीह रेलखंड पर किन्नरों की टीम वास्तव में उनके लिए भगवान बनकर आईं. किन्नकों की मदद के कारण ही सफलतापूर्वक प्रसव हो पाया. वहीं इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. किन्नरों के द्वारा किए गए इस कार्य को लोग खूब सराह रहे हैं. लोग उनके इस कदम पर वाह-वाह कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments