HomeBiharचंद्रशेखर के खिलाफ गया कोर्ट में 5 परिवाद दायर, भाजपा जिलाध्यक्ष ने...

चंद्रशेखर के खिलाफ गया कोर्ट में 5 परिवाद दायर, भाजपा जिलाध्यक्ष ने दायर कराया परिवाद

लाइव सिटीज, गया: बिहार के गया में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान के बाद अब जगह-जगह विरोध शुरू हो गया है. इसी कड़ी में गया कोर्ट में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विरुद्ध विभिन्न लोगों द्वारा पांच परिवाद दायर कराया गया है.लगातार शिक्षा मंत्री पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. बयान को वापस लेने के लिए कहा जा रहा है लेकिन चंद्रशेखर अपने बयान पर कायम हैं.

इस संबंध में भाजपा के जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने बताया कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान से हिंदू समाज आहत है. उनके खिलाफ मंगलवार को पांच परिवाद दायर कराए गए हैं, जिनमें एक परिवाद उनके द्वारा भी दायर कराया गया है. उन्होंने कहा कि जो रामचरितमानस घर-घर में है, उस रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने ठेस पहुंचाई है. उन्हें अब तक इस्तीफा दे देना चाहिए था. अनुमंडल स्तर पर भी परिवाद दायर कराए जाएंगे.

उन्होन कहा की मैं मंत्री पर केस नहीं कर रहा हूं. व्यक्तिगत चंद्रशखर जी पर परिवाद दायर कर रहा हूं. चंद्रशेखर जी से मैं कहना चाहता हूं कि क्यों नहीं धर्म परिवर्तन कर लेते? धर्म परिवर्तन के बाद अगर आप इस तरह का बयान देगें ताकि सनातन धर्म को मानने वाले जो लोग हैं, हिंदुओं की भावना को ठेस ना पहुंचे. भगवान राम और कृष्ण को हमलोग घर-घर में पूजते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments