HomeBiharपटना के नौबतपुर में प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, स्कूल से लौट...

पटना के नौबतपुर में प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, स्कूल से लौट रहे थे घर

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके में अपराधियों ने गुरुवार की शाम सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को सरेआम गोलियों से भून डाला. अस्पताल में इलाज के दौरान प्रधानाध्यापक की मौत हो गई. नौबतपुर थानाक्षेत्र के रूस्तमगंज गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा है.

मृत प्रधानाध्यापक का नाम महेश प्रसाद है. वह नौबतपुर थानाक्षेत्र के ममरेजपुर गांव के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार महेश प्रसाद अपनी बाइक से नौबतपुर प्रखंड के शहररामपुर गांव स्थित हाई स्कूल से ड्यूटी खत्म कर अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रूस्तमगंज गांव के पास पहले बाइक में टक्कर मारी फिर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी

स्थानीय लोगों ने घायल प्रधानाध्यापक को नौबतपुर रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर कर दिया गया. लेकिन, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. इधर स्कूल हेडमास्टर की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. नौबतपुर सरमेरा पथ पर अचानक गोलियां चलने के बाद अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments