HomeBiharप्रधानमंत्री रोजगार मेलाः पटना में पशुपतिनाथ पारस ने दिया नियुक्ति पत्र, कहा-...

प्रधानमंत्री रोजगार मेलाः पटना में पशुपतिनाथ पारस ने दिया नियुक्ति पत्र, कहा- आगे भी मिलेगा लोगों को रोजगार

पटनाः प्रधानमंत्री रोजगार मेला के तहत देश के कई हिस्सों में लोगों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. उसी कड़ी में पटना के पूजा स्टेडियम में भी भारत सरकार के 19 विभिन्न विभागों में चयनित कर्मियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. पटना के उर्जा ऑडिटोरियम में केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ पारस ने एसएसबी के साथ मिलकर 392 नव चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रोजगार को लेकर काम कर रहे हैं वही बड़े पैमाने पर युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है. अगले साल तक काफी संख्या में लोगो को रोजगार मिलेगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि G-20 में पीएम मोदी ने देश का मान सम्मान बढ़ाया है. पीएम मोदी लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके इस पर काम कर रहे हैं.

बता दें कि केंद्र सरकार के कई विभागों में चयनित अभ्यर्थियों को आज पूरे देश में नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. जिसमें लगभग 71500 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ने किया. उसके बाद पटना के ऊर्जा स्टेडियम में केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ पारस के द्वारा 392 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया. जिसमें डॉक्टर ,पुलिस बल इंजीनियर शिक्षक एवं कई तरह के केंद्रीय चयन परिषद द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments