HomeBiharपटना राजद कार्यालय में लगा जनता दरबार, मंत्री आलोक मेहता बोले जनता...

पटना राजद कार्यालय में लगा जनता दरबार, मंत्री आलोक मेहता बोले जनता की परेशानी दूर किया जायेगा

पटना:महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार मंगलवार कोराजद कार्यालय में जनता दरबारका आयोजन किया गया. पार्टी के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में कई लोग अपनी शिकायतों को लेकर पहुंचे थे. राजस्व एवं भूमि सुधार व गन्ना उद्योग विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी ने जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं को सुना. आलोक कुमार मेहता ने बताया कि लोगों की शिकायत के समधान के लिए यथा संभव कदम उठाये जा रहे हैं. जो काम फोन से हो सकता था, उसे फोन के माध्यम से समाधन के लिए अधिकारियों को कहा गया. इसके अलावा लिखित भी आवेदन विभागों को भेजे जा रहे हैं.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पढ़ाई, लिखाई, सिंचाई, दवाई, सुनवाई और कार्रवाई के वादे के तहत राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मंगलवार को जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम में राज्य की जनता की परेशानियों को सुना गया और उनके समाधान के कदम उठाये जा रहे हैं.

राज्य भर से आम जनता अपनी शिकायतों को लेकर सीधे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास और कार्यालय के बाहर लगातार लोग आ रहे थे. इस समस्या के समाधान के लिए राजद की ओर पार्टी कार्यालय में जनता दरबार का आयोजन का फैसला लिया गया. साथ ही बिहार में महागठबंधन के साथ सरकार में आने के बाद राजद लगातार जनता से जुड़ने के लिए तरह-तरह के कदम को उठा रही है. उनमें सीधे जनता की शिकायतों को सुनकर समाधान का प्रयास करना प्रमुख लक्ष्य है. पार्टी नेताओं का मानना है कि इसका लाभ आगामी लोग सभा चुनाव 2024 और बिहार विधान सभा चुनाव 2025 में पार्टी को सीधे तौर पर मिलेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments