HomeBiharप्रशान्त किशोर का सीएम नीतीश पर तंज, कहा - NDA से दूर...

प्रशान्त किशोर का सीएम नीतीश पर तंज, कहा – NDA से दूर होकर भी पास हैं CM नीतीश! महागठबंधन बनाकर ठग रहे? 

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश के उच्च सदन यानी राज्यसभा में दिल्ली अध्यादेश पर चर्चा होनी है. इस मुद्दे पर राजनीतिक दलों में दो फाड़ हो गए हैं. इसको लेकर नीतीश कुमार की पार्टी यानी जेडीयू ने व्हिप जारी कर दिया है. सवाल ये भी उठ रहा है कि क्या इस पर राज्यसभा के उपसभापति का स्टैंड पार्टी लाइन के हिसाब से होगा या फिर कुछ और होगा.

इसी बीच समस्तीपुर में पदयात्रा कर रहे जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने शुक्रवार (28 जुलाई) को सीए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. पीके की बात को जानकर आप कहेंगे कि बात में तो दम है।

प्रशांत कुमार ने कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है तो जो कानून देश में बनता है वो लोकसभा और राज्यसभा में पास होता है. राज्यसभा में आज उपसभापति कौन है? आज कोई नीतीश कुमार से पूछ नहीं रहा है कि राज्यसभा का उपसभापति कौन है? हरिवंश जी हैं, हरिवंश कौन हैं? हरिवंश नीतीश कुमार की पार्टी के हैं. अगर नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़ दिया है तो इस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं. उस एमपी को हटाते क्यों नहीं है?

प्रशांत किशोर ने कहा कि साल 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया. आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए. मैं उनके साथ रहा हूं मुझसे ज्यादा उन्हें कोई नहीं जानता. आप जिनके साथ 30 सालों से हैं आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए स्थिति बदलकर रख दूंगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments