HomeBiharप्रशांत किशोर ने कहा- लालू राज में पिस्तौल के दम पर होती...

प्रशांत किशोर ने कहा- लालू राज में पिस्तौल के दम पर होती थी लूट, अब नीतीश राज में कलम के दम पर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: प्रशांत किशोर ने एकबार फिर नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है और बिहार में जंगलराज होने की बात कही है. पीके ने कहा नीतीश राज में अधिकारी जनता को लूट रहे हैं. अब यहां लोगों को बंदूकों से नहीं बल्कि कलम से लूटा जा रहा है. सरकारी कार्यालय में कोई भी सरकारी काम कराना हो, योजना का लाभ लेना हो तो पैसा दिए बिना काम नहीं होता है. लालू राज में अपराधी पिस्तौल से व्यापारियों और लोगों को लूटते थे, नीतीश राज में यह काम कलम से हो रहा है.

जनसुराज अभियान के तहत पदयात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने पश्चिमी चंपारण में नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में अभी जंगल राज खत्म नहीं हुआ है. जब यहां लालू राज था तब अपराधी सरेआम बंदूक पिस्तौल से लोगों को लूटते थे. उनसे वसूली करते थे. अब बिहार में नीतीश राज में लूट का तरीका बदल गया है. अब कलम के सहारे लूट हो रही है. बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है. बिना पैसा खिलाए कोई सरकारी काम नहीं होता है.

इससे पहले पीके ने बिहार की सड़कों की भी तुलना लालू यादव के जंगलराज से की थी. और कहा था बिहार के गांवों की सड़कों का हाल लालू यादव के जंगलराज वाली सड़क से अलग नहीं है. तो वहीं गुरुवार को प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की शराबबंदी पर भी सवाल उठाया और कहा कि-गरीब व्यक्ति को अफसर पकड़कर डंडे मार के पैसे कमाती है और अमीर व्यक्ति अंग्रेजी शराब पीता रहता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments