HomeBiharबिहार में साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद, मुख्य सचिव के बाद जज...

बिहार में साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद, मुख्य सचिव के बाद जज से फ्रॉड, उड़ाए 1.53 लाख

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के साइबर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह बिहार के डीजीपी तक को शिकार बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. डीजीपी के खाते से पैसे गायब करने के बाद अब अपराधियों ने एक महिला के खाते से 1 लाख 53 हजार रुपए उड़ा लिए हैं.हैरान करने वाला यह मामला सासाराम जिले की है जहां साइबर ठगों ने महिला जज को अपना निशाना बना लिया जज के बैंक खाते के साअबर क्राइम होने की सूचना के बाद प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

साइबर फ्रॉड की शिकार बनी जज का नाम हिमशिखा मिश्रा है. वह जिला व्यवहार न्यायालय की प्रथम श्रेणी न्यायिक दण्डाधिकारी है. उनसे ठगी के बाद पुलिस अब अपराधियों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है.हैकरों ने जज हिमसिखा मिश्रा के एसबीआई बैंक एकाउंट में सेंध लगाई है और 1.53 लाख रूपये उड़ा लिए हैं. हैकरों ने जज के एसबीआई के खाता से तीन बार में यह निकासी की है.

सबसे पहले 99999 रुपए की निकासी की गई, फिर 15000 की और अंत में 38500 की निकासी की गई है. जिसके बादमहिला जज ने सासाराम नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि जज ने लोन लिमिट बढाने के लिए अपने जरूरी डॉक्यूमैंट बैंक में जमा कराए थे. इन कागजातों के सहारे ही हैकरों ने सेंध लगाते हुए उनके खाते से 1.53 लाख रुपए की निकासी कर ली.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments