HomeBiharपीएम मोदी की जमुई के बाद नवादा में रैली, 72 घंटे में...

पीएम मोदी की जमुई के बाद नवादा में रैली, 72 घंटे में PM दूसरी बार आएंगे बिहार

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव आने में अब कुछ ही समय बचा है। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। वहीं पहले चरण के चुनाव से पहले बिहार में बीजेपी दनादन रैलियां कर रही है। बीते दिन पीएम मोदी ने जमुई से चुनावी हुंकार भर दिया है। पीएम ने जमुई में एलजेपी (आर) के प्रत्याशी और चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती के समर्थन में चुनावी रैली में भाग लिए और विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा।

वहीं 72 घंटे के अंदर पीएम दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम अब नवादा में चुनावी हुंकार भरेंगे। पीएम 7 अप्रैल को नवादा आएंगे। पीएम नवादा में रैली करेंगे। वहीं जानकारी के अनुसार 9 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह औरंगाबाद में हुंकार भरेंगे।  

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, गृहमंत्री अमित शाह 9 अप्रैल को औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पहले वे पटना आएंगे, फिर यहां से चुनावी सभा के लिए वे औरंगाबाद जाएंगे।

इसकी जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वे फिर पटना लौटेंगे। पटना में बिहार भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments