HomeBiharजमुई में बेखौफ अपराधियों का तांडव , शौच के लिए निकले बुजुर्ग...

जमुई में बेखौफ अपराधियों का तांडव , शौच के लिए निकले बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

लाइव सिटीज, जमुई: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. जमुई जिले में बुधवार देर शाम अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला सदर थाना क्षेत्र के अंबा गांव का है, जहां अपराधियों ने इस संगीन वारदात को अंजाम दिया है. मृतक की शिनाख्त अंबा गांव निवासी 70 वर्षीय नुनेश्वर तांती उर्फ नूनदेव तांती के रूप में किया गया है.

बताया जाता है कि खेत से काम कर लौटने के उपरांत बुधवार देर शाम वह शौच के लिए गांव स्थित तालाब की तरफ गया था. जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने बुजुर्ग को गोली मार दी. गोली नुनेश्वर यादव के दाहिनी छाती में लगी और वह वहीं गिर गए. काफी देर बाद जब गांव के कुछ अन्य लोग उसी तरफ शौच के लिए गए तब उन्होंने नुनेश्वर तांती को वहां गिरा देखा और इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों के द्वारा तुरंत बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि उनकी गांव में किसी से किसी भी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी. गोली किसने मारी है या हत्या के पीछे की क्या वजह है इसका अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं हो सका है. घटना के बाद सदर थानाध्यक्ष राजीव कुमार दल बल के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद परिजन सहित पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments