HomeBiharबिहार के नवादा में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 5 लोगों...

बिहार के नवादा में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 3 बच्चों समेत पति-पत्नी ने दी जान

लाइव सिटीज, नावदा: बिहार के नवादा में उस वक्त चीख-पुकार मच गई, जब एक ही परिवार के 5 लोगों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. नवादा जिले के आदर्श सोसाइटी के पास किराए के मकान में रहने वाले एक परविरा के 6 सदस्यों ने जहर खा ली, जिससे 5 लोगों की मौत हो गई और एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. माना जा रहा है कि कर्ज वसूली की प्रताड़ना से तंग आकर परिवार ने यह कदम उठाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नवादा जिले के आदर्श सोसाइटी के पास जाकर किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार के 6 सदस्यों ने जहर खा लिया है. इससे 5 लोगों की मौत हो गई और एक का जिला सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक रजौली का रहना वाला केदारनाथ गुप्ता नवादा शहर के न्यू एरिया में किराए के मकान में रहता था और यहीं पर कारोबार करता था. उसने किसी से कर्ज लिया था, जिसको चुकाने का उस पर दबाव था. शायद इसी वजह से परिवार के सदस्यों ने सामूहिक रूप से जहर खा लिया. हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों ने किराए के मकान में जहर ना खाकर नवादा शहर से दूर आदर्श सिटी के पास मजार के पास जाकर जहर खाया.

जहर खाने से परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है, जबकि एक घायल का नवादा सदर अस्पताल में इलाज जारी है. मृतकों में गृह स्वामी केदारनाथ गुप्ता, उसकी पत्नी अनिता देवी, दो बेटी शबनम कुमारी गुड़िया कुमारी और एक बेटा प्रिंस कुमार शामिल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments