HomeBiharमोतिहारी में अपराधियों का तांडव,सरकारी स्कूल के क्लर्क की सरेआम हत्या

मोतिहारी में अपराधियों का तांडव,सरकारी स्कूल के क्लर्क की सरेआम हत्या

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे हैं. लगातार बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस की आंख-खुली की खुली रह जाती है. ताजा मामला मोतिहारी जिले से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.

बाजार से घर जा रहे हाई स्कूल के क्लर्क की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अपराधी मोटरसाईकिल से फरार हो गये. घटना कोटवा थाना के डुमरा गांव में घटित हुई है. घटना के तत्काल ग्रामीणों और परिजनों द्वारा रामकिशोर सिंह को मोतिहारी के एक निजी अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि डुमरा हाई स्कूल में क्लर्क के पद पर कार्यरत रामकिशोर सिंह का डुमरा बाजार में जमीन और मार्केट है, जिसे लेकर उनका पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में दो दिन पहले मारपीट की घटना भी हुई थी. बताया जाता है कि अपराधी गुरुवार की सुबह से ही रामकिशोर सिंह को खोज रहे थे. डुमरा बाजार से लौटते समय घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा को बरामद किया है. इस घटना की जांच के लिए पहुंचे सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि जमीनी विवाद में राजकिशोर की हत्या हुई है. मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे हैं और जांच शुरु किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments