HomeBiharपटना में देर रात होटल में आग लगने से हड़कंप, ब्लास्ट होने...

पटना में देर रात होटल में आग लगने से हड़कंप, ब्लास्ट होने लगे LPG सिलेंडर

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के कंकरबाग इलाके में गुरुवार की देर रात एक होटल में भीषण आग लगी गई और देखते ही देखते धु-धु कर होटल जलने लगा. आग की उठ रही लपटों को देख घंटो तक आसपास के दुकानदारों की सांस फूली रही. हालांकि, अगलगी मामले की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की कई गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. देर रात तक आग पर काबू पाने का प्रयास जारी रहा. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

 दरअसल, गुरुवार की रात पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कंकड़बाग बाईपास रोड के नजदीक स्थित एक होटल के किचन में देखते ही देखते आग लग गई. किचन में लगी आग ने धीरे-धीरे पूरे होटल को अपनी जद में ले लिया. होटल में रखें सिलेंडर और अन्य उपकरण आग की जद में आने से तेज धमाकों के साथ फटने लगे. जिससे आसपास के दुकानदारों में दहशत फैल गई.

होटल में आग लगने के बाद दुकान बंद कर अपने-अपने घर जा चुके कई दुकानदार अपनी दुकान पहुंचे और अपनी-अपनी दुकानों को इस होटल में लगी आग से बचाने के प्रयास में जुट गए. हालांकि, इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस अगलगी की घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दे दी. जिसके बाद अग्निशमन विभाग के कर्मी और दमकल की मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments