HomeBiharडेहरी विधायक के होटल पर इनकम टैक्स की छापेमारी, महत्वपूर्ण कागजात जब्त

डेहरी विधायक के होटल पर इनकम टैक्स की छापेमारी, महत्वपूर्ण कागजात जब्त

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार के डिहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के आवासीय होटल पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है. गुरुवार की देर शाम आयकर विभाग की कई गाड़ियां फतेह बहादुर सिंह के पाली रोड स्थित ‘होटल बुद्धा विहार’ पहुंची तथा छापामारी शुरू की. इस दौरान होटल में बाहरी ग्राहकों का प्रवेश रोक दिया गया. साथ ही होटल के दफ्तर के सभी कागजात जब्त कर लिए गए एवं जांच पड़ताल शुरू कर दी गई.

बताया जाता है कि विधायक फतेह बहादुर सिंह शहर से बाहर हैं तथा उनके होटल के प्रबंधक एवं अन्य कर्मियों से पूछताछ की जा रही है. इनकम टैक्स की टीम पटना से डेहरी ऑन सोन पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार आईटी के अधिकारियों को अपने साथ सूटकेस लेकर भी अंदर जाते देखा गया है. फिलहाल कोई भी कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं. बता दें कि मौके पर 10 से अधिक आईटी के कर्मी और अधिकारी मौजूद हैं. रेड इतने गुप्त तरीके से चल रही है कि होटल के बाहर से कुछ समझ में नहीं आ रहा है.

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में पहली बार फतेह बहादुर सिंह चुनाव जीत कर आए हैं. वह होटल कारोबार से जुड़े हुए हैं और पहले से भी ये जमीन के अलावा अन्य कारोबारों से जुड़े हुए हैं. डिहरी शहर में सबसे बड़े होटल में शुमार बुद्धा विहार होटल इन्हीं का है. इस छापामारी को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. फिलहाल विधायक शहर से बाहर हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments